Citroen C3 Aircross भारत की सबसे सस्ती 7-सीटर SUV है – इतनी कम कीमत पर उपलब्ध है

Citroen C3 Aircross भारत की सबसे सस्ती 7-सीटर SUV है – इतनी कम कीमत पर उपलब्ध है

Citroen C3 Aircross; अगर आप कम बजट में एक अच्छी कार की तलाश में हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका हो सकता है। Citroen ने अब अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए Citroen C3 Aircross ऑटोमैटिक वेरिएंट लॉन्च किया है। आपको बता दें कि अगर आप मैनुअल मॉडल लेते हैं। तो इसकी शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये के आसपास हो सकती है, वहीं अगर आप ऑटोमैटिक वेरिएंट लेने की सोच रहे हैं तो इसकी कीमत 12.88 लाख रुपये होने वाली है, तो आइए पूरी जानकारी लेते हैं कि कंपनी ने इस गाड़ी में क्या बदलाव किया है। -क्या सुविधाएँ प्रदान की गई हैं? , देता है.

नई Citroen C3 Aircross ऑटोमैटिक दो वेरिएंट में आती है, टॉप मॉडल Max की कीमत सिर्फ 13.85 लाख रुपये है। यह एक उच्च-प्रदर्शन और फीचर से भरपूर वाहन है जो आपको एक अद्भुत अनुभव दे सकता है। यह गाड़ी अपने मैनुअल वेरिएंट से 1.30 लाख रुपये महंगी है जो दो वेरिएंट प्लस और मैक्स में आती है। आप इस गाड़ी को आज ही अपने नजदीकी शोरूम और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से मात्र 25,000 रुपये की डाउन पेमेंट देकर बुक कर सकते हैं।

पावरट्रेन और प्रदर्शन

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

Citroen C3 Aircross SUV में अब आपको 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टेड गियरबॉक्स मिलता है जो जापानी कंपनी Aisin का है। गाड़ी में आपको 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है जिसके साथ अब आपको यह ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलेगा। ऑटोमैटिक वेरिएंट में इस गाड़ी की ताकत वही रहने वाली है जो कि 110 हॉर्सपावर की है लेकिन अब आपको 205Nm का टॉर्क मिलेगा जो कि मैनुअल से 15NM ज्यादा है।

आपको उन्नत तकनीकी सुविधाएँ मिलेंगी

कंपनी ने इस गाड़ी में एक अच्छा फीचर दिया है जिसमें आपको बता दें कि इस गाड़ी में गियर बॉक्स के अलावा कोई अन्य बदलाव नहीं किया गया है। इसके साथ ही आपको बता दें कि इस एसयूवी में कई एडवांस फीचर्स और नई तकनीक दी गई है। इसमें ऐड किया गया है जहां आपको इस गाड़ी में सात सीटर देखने को मिलता है। अगर टाटा की नेक्स या किसी अन्य कंपनी की बात करें तो इस रेंज में आपको सिर्फ पांच सीटर ही मिलती है लेकिन यहां कंपनी ने इस गाड़ी में सात सीटर पेश किया है। देकर और कंपनी को हरा कर. Citroen C3 Aircross

इस C3 एयरक्रॉस में आपको सनरूफ, वेंटिलेटेड सीटें, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस चार्जर, 10.2 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, वायरलेस एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और कई एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top