महिंद्रा थार 5-डोर लॉन्च, फ्रंट लुक और फीचर्स ने टोयोटा को चौंका दिया – अब इंतजार खत्म हुआ

Mahindra Thar

महिंद्रा थार 5-डोर लॉन्च, फ्रंट लुक और फीचर्स ने टोयोटा को चौंका दिया – अब इंतजार खत्म हुआ

Mahindra Thar ; देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी महिंद्रा एक बार फिर भारतीय युवाओं के लिए महिंद्रा मॉडल लेकर आई है जिसमें आपको पांच दरवाजे मिलेंगे। महिंद्रा कंपनी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कंपनी ने इस गाड़ी में मजबूती भी दी है। ऑफ-रोड एडवेंचर प्रेमियों को इंजन और प्रीमियम लुक पसंद आता है, तो आइए आज के आर्टिकल में जानते हैं पूरी जानकारी।

महिंद्रा की थार एक बेहतरीन एसयूवी है, जो अच्छी परफॉर्मेंस, स्टाइलिश रग्ड डिजाइन और आधुनिक फीचर्स के साथ आती है। थार को अब तक भारत में केवल एक मध्यम आकार की एसयूवी के रूप में लॉन्च किया गया था। लेकिन अब महिंद्रा जल्द ही इस कार का फुल साइज एसयूवी मॉडल भी लॉन्च करने जा रही है।

महिंद्रा थार 5 डोर का आकर्षक डिजाइन और फीचर्स

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

महिंद्रा थार 5 डोर में आपको सिग्नेचर थार डिजाइन देखने को मिलता है। इस कार में आपको कई अन्य डिज़ाइन एलिमेंट भी देखने को मिलते हैं जैसे बॉक्सी डिज़ाइन, फ्लेयर्ड व्हील आर्च, रियर डोर माउंटेड स्पेयर व्हील, सर्कुलर एलईडी हेडलैंप आदि। इस कार में आपको कुछ अनोखे डिज़ाइन एलिमेंट भी दिए गए हैं, जो इस कार को अलग बनाते हैं। थार से 3 दरवाजे. Mahindra Thar

इस कार में आपको पहले से बड़ा व्हीलबेस और नए बॉडी पैनल देखने को मिलते हैं। इस कार में आपको नई डिजाइन वाली ग्रिल, सिंगल पैन सनरूफ, 10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ओटीए अपडेट, 10.25 इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, कंट्री केएम, फ्रंट आर्मरेस्ट, रियर एसी वेंट और डुअल जोन एसी जैसे कई अन्य आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। , पाए जाते हैं। अब इस कार में आपको पहले से ज्यादा बैठने की जगह देखने को मिलेगी।

महिंद्रा थार 5 डोर का दमदार प्रदर्शन

महिंद्रा की थार 5 डोर में आपको दो तरह के इंजन विकल्प मिलते हैं: 2.2 लीटर डीजल इंजन और 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन। इन दोनों इंजन विकल्पों के साथ आपको मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा। यह कार लैडर फ्रेम चेसिस पर बनाई जाएगी। इस कार में आपको RWD और 4WD दोनों ड्राइव ऑप्शन मिलेंगे। Mahindra Thar

महिंद्रा थार 5 डोर की कीमत क्या होगी?

महिंद्रा ने अभी तक भारत में अपनी नई थार 5 डोर लॉन्च नहीं की है। लेकिन महिंद्रा जल्द ही इस कार को भारत में लॉन्च करने जा रही है। अभी तक कंपनी की ओर से इस कार की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कुछ सूत्रों की मानें तो भारत में इस कार की कीमत महज 15 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू हो सकती है। भारत के अंदर इस कार का मुकाबला फोर्स की गोरखा, मारुति सुजुकी जिम्नी और टाटा की आने वाली सिएरा से होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top