सिर्फ 50 हजार रुपये की डाउनपेमेंट पर घर लाएं ये चमचमाती 7 सीटर SUV कार, चुकानी होगी सिर्फ 8 हजार EMI, जल्दी करें

सिर्फ 50 हजार रुपये की डाउनपेमेंट पर घर लाएं ये चमचमाती 7 सीटर SUV कार, चुकानी होगी सिर्फ 8 हजार EMI, जल्दी करें

दोस्तों आज के हमारे नए आर्टिकल में आपका स्वागत है। जिसमें हम आपको टोयोटा की इस नई 7 सीटर कार के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं, अगर आप भी अपने और अपने परिवार के लिए एक अच्छी कार खरीदने की सोच रहे हैं। तो आपको टोयोटा की इस 7 सीटर कार को अपनी लिस्ट में जरूर शामिल करना चाहिए क्योंकि इसमें मिलने वाले शानदार फीचर्स और बजट कीमत आपको जरूर पसंद आएगी। आइए जानते हैं इस कार के बारे में- 7 Seater Car

Creta का पूरा दम निकाल देगा Blackbird का प्रीमियम लुक, स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

7 सीटर कार की विशेषताएं

7 Seater Car अगर हम किसी कार की बात करें तो सबसे पहले हमें उसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करनी चाहिए क्योंकि आजकल लोग किसी भी कार के नाम और कीमत से पहले उसके फीचर्स जानना पसंद करते हैं। इस ट्रेंड के चलते कार में बेहतर फीचर्स मिलने लगे हैं। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में. इस कार की पहली खासियत यह है कि इसमें आपको 7 सीटें दी गई हैं। इसके अलावा इसमें आपको टोयोटा आई कनेक्ट, रिमोट क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो, वायरलेस लॉक अनलॉक, 17.88 इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले, स्मार्ट प्ले कास्ट ऑडियो सिस्टम जैसे कई अन्य फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। इसके अलावा अगर कार का कोई हिस्सा क्षतिग्रस्त हो जाए तो ऑटोमैटिक अलर्ट सिस्टम और कई अन्य सुविधाएं मिलती हैं।

Citroen C3 Aircross भारत की सबसे सस्ती 7-सीटर SUV है – इतनी कम कीमत पर उपलब्ध है

किस्तों पर कार कैसे खरीदें

7 Seater Car टोयोटा की इस शानदार 7 सीटर कार की कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत बजट में रखी गई है, जिसे टोयोटा ने ज्यादा कीमत पर न बेचकर भारत के उच्च मध्यम वर्ग को टारगेट करके बनाया है। आपको बता दें कि इस कार की शुरुआती कीमत 1.5 लाख रुपये से शुरू होती है। 10-12 लाख. इसकी प्रभावी कीमत की जानकारी आप अपने नजदीकी टोयोटा शोरूम से प्राप्त कर सकते हैं। इस कार को ईएमआई पर खरीदने का मतलब है कि आप इस कार की कीमत का 15-20 फीसदी डाउनपेमेंट कर सकते हैं और बाकी कीमत हर महीने किस्तों में चुका सकते हैं। इसकी ईएमआई आपको 15 से 20 हजार रुपये प्रति माह चुकानी होगी।

टाटा और टोयोटा को भूल जाइए, सिर्फ ₹ 5.46 लाख में घर ले आएं 42kmpl की दमदार माइलेज वाली ये मॉडर्न लुक वाली कार- देखें EMI प्लान!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top