लॉन्च हुई दुनिया की सबसे छोटी और सस्ती इलेक्ट्रिक कार…! मिलेगी 400 किलोमीटर की रेंज, कीमत है बेहद कम

Chery Little Ant ;

लॉन्च हुई दुनिया की सबसे छोटी और सस्ती इलेक्ट्रिक कार…! मिलेगी 400 किलोमीटर की रेंज, कीमत है बेहद कम

Chery Little Ant ; आज के तकनीकी युग में इलेक्ट्रिक कारों की हर तरफ दीवान है इसका कारण यह है कि यह कार्य के फायदे सुविधाजनक और पर्यावरण के अनुकूल होती है इसीलिए दुनिया भर की कर का निर्माता कंपनी या इलेक्ट्रॉनिक कारों के नए-नए मॉडल बाजार मैं पेश कर रही हैआज के आर्टिकल में हम आपको इलेक्ट्रिक कार चेरी लिटिल एंट के फीचर्स, डिजाइन, स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे 2023 में चीन में लॉन्च किया गया था और निकट भविष्य में भारत में भी लॉन्च होने की संभावना है। अगर आप भी कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक कार में दिलचस्पी रखते हैं तो हमारे आर्टिकल पर अंत तक बने रहें और इस जानकारी का लाभ उठाएं।

चेरी लिटिल एंट डिजाइन

यह इलेक्ट्रिक कार निश्चित रूप से शहरी सड़कों के लिए उपयुक्त है क्योंकि यह चौड़े फ्रंट ग्रिल, एलईडी हैंड लैंप, एलईडी टेल लाइट और 14 इंच के अलॉय व्हील के साथ एक बॉक्स डिजाइन में आती है। Chery Little Ant ;

चेरी लिटिल एंट की विशिष्टताएँ

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

इस कार में 35 KWh लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है जो 41 हॉर्स पावर और 150 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। यह 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार 10 सेकंड में तय कर सकती है और इसकी टॉप स्पीड 140 किलोमीटर प्रति घंटा है। साथ ही इसकी रेंज ARAI 408 किलोमीटर है।

चेरी लिटिल एंट की विशेषताएं

इस इलेक्ट्रिक कार में कई आधुनिक सुविधाएं दी गई हैं। इसमें 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 360 डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जर और डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम भी है।चीन के सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय द्वारा छोटी चाची को पांच सितारा सुरक्षा रेटिंग दी गई है। इस कार में कई सेफ्टी फीचर्स हैं जिनमें 6 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, टीसीएस और ईएससी शामिल हैं। Chery Little Ant ;

चेरी लिटिल एंट का चार्जिंग समय

लिटिल आंटी को 10A AC चार्जर से 8 घंटे में 100% चार्ज किया जा सकता है। इस कार को 30 मिनट में 80% तक चार्ज किया जा सकता है।इस इलेक्ट्रिक कार की कीमत चीन में 8.92 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है जबकि भारत में इसकी कीमत 10 लाख रुपये से 12 लाख रुपये के बीच होने की संभावना है।कार में 35 Kwh लिथियम आयन बैटरी पैक है जो 408 किमी की ARAI स्वीकृत रेंज प्रदान करने में सक्षम है। इसका माइलेज 350 से 450 किलोमीटर के बीच बताया जा रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top