महज 30 हजार रुपये की कीमत पर बिक रही है हीरो स्प्लेंडर, उठायें ये ऑफर

महज 30 हजार रुपये की कीमत पर बिक रही है हीरो स्प्लेंडर, उठायें ये ऑफर

Hero Splendor Plus: भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली और मजबूत बाइक। अगर आप भी हीरो कंपनी की स्प्लेंडर कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अब आपके लिए सुनहरा मौका है। जी हां, भले ही आपके पास पूरा बजट न हो, फिर भी आप अपना सपना पूरा कर सकते हैं। अगर आप इसे पूरा कर सकते हैं तो आपको बता दें कि आप मात्र ₹30000 देकर हीरो कंपनी की स्प्लेंडर बाइक को अपना बना सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस इंजन

सबसे पहले बात करते हैं हीरो स्प्लेंडर प्लस कार के इंजन की, तो आपको बता दें कि स्प्लेंडर प्लस बाइक में सिंगल सिलेंडर 97.2 सीसी का इंजन मिलता है। और यह गाड़ी 8000 आरपीएम पर 8.02 पीएस की अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 पीएस का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। कंपनी ने इस गाड़ी में चार स्पीड गियर बॉक्स दिया है और इस गाड़ी में आपको आगे और पीछे ड्रम ब्रेक मिलेंगे। देखने को मिलेगा कि हीरो कंपनी ने अपनी स्प्लेंडर प्लस बाइक में करीब 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है, वहीं इसके माइलेज की बात करें तो यह बाइक करीब 60 किलोमीटर से 65 किलोमीटर तक का आरामदायक माइलेज देती है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

कंपनी ने इस बाइक को भारतीय बाजार में 75,141 रुपये से 76,486 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है। हालाँकि, आप बिना ज्यादा पैसे खर्च किए इसे अपना बना सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर ट्रेडिंग वेबसाइट इस बाइक के पुराने मॉडल पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस पर सर्वोत्तम डील

2014 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को बाइकदेखो वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह पहले मालिक की बाइक है और दिल्ली में स्थित है। इसे 81,000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है और यह यहां 30,000 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।बाइकदेखो वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक का 2017 मॉडल बेचा जा रहा है। इस बाइक की कंडीशन अच्छी है और इसे 31,000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है। फर्स्ट ओनर की इस बाइक को यहां से 40,000 रुपये में खरीदा जा सकता है। ये बाइक आपको दिल्ली में मिल जाएगी. Hero Splendor Plus:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top