Fortuner को मिट्टी में मिला देगी TATA की सबसे धाकड़ गाड़ी, किलर लुक के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत और फीचर्स

New Tata Sumo SUV

टाटा कंपनी और टाटा मोटर्स ने पिछले कई वर्षों से धीरे-धीरे भारतीय बाजार में और ऑटोमोबाइल सेक्टर में अपना दबदबा कायम कर रही है वही आपको बता दे की टाटा ने अब महिंद्रा कंपनी और टोयोटा की फॉर्च्यूनर को मात देने के लिए ला रही है अपने नई एसयूवी TATA SOMO जी हां लग्जरी फीचर के साथ-साथ प्रीमियम डिजाइन और दमदार इंजन के साथ-साथ परफॉर्मेंस में तगड़ी गाड़ी के साथ अब पूरे भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में एक नया क्रांति ला दिया जहां सस्ते दामों में टाटा की गाड़ी आपको मिल जाएगी वहीं बिल्कुल फॉर्च्यूनर वाली फुल करने वाले हैं आप इस गाड़ी में बने रहे हमारे साथ संपूर्ण जानकारी के लिए।

New Tata Sumo SUV के प्रीमियम फीचर्स

जानकारी के मुताबिक आपको बताते चले कि टाटा कंपनी ने अपने टाटा somo में लग्जरी फीचर दिया जिसमें आपको बता दें कि मिलने वाली फीचर। इस धाकड़ कार में एक बड़ा टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जिसके साथ ही आपको इसमें एंड्रॉइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले और तो और आपको इस कार में हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जो की कम्फर्ट के मामले में काफी बेहतर होने वाली है, इसके साथ ही कम्पनी ने इस कार को और भी बहुत सारे फीचर्स से लैस किया गया है।

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

Alto 800 अब नए अवतार मे, अब मिलेंगे मजबूत इंजन के साथ एडवांस फीचर्स, देखें कीमत…

New Tata Sumo SUV का दमदार इंजन

न्यू टाटा सूमो में आपको जहां फाइव सेफ्टी रेटिंग देखने को मिल जाएगी इसके साथ ही इस गाड़ी में आपको दमदार इंजन भी देखने को मिलेगी जिसका परफॉर्मेंस काफी तगड़ा दिया गया है आपको बता दे की आने वाली इस कार में 2.0 लीटर का इंजन दिया जाने वाला है, जो की 176 BHP की अधिकतम पावर और 350 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। इतना ही नहीं कम्पनी ने अपने इस धाकड़ इंजन को 6 स्पीड मैनुअल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा जा सकता है।

Maruti Swift के नए मॉडल को किया लोगों ने खूब पसंद, खरीदे , मात्र 2.89 लाख रुपए में लाए घर

New Tata Sumo SUV की संभावित कीमत

टाटा सूमो की कीमत के बारे में हम आपके साथ जानकारी साझा करें तो आपको बता दें कि कंपनी इस टाटा सूमो कार को 8 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च करने की बात सामने आई है।  जिसके टॉप मॉडल की कीमत 11 लाख रुपये तक हो सकती है।  लेकिन कंपनी ने इस कार की लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

अब सबका सपना पूरा TATA Nano इलेक्ट्रिक ! अब नये अंदाज़ में 300 किमी रेंज के साथ शामिल गज़ब के फिचर, जानें कीमत

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top