Maruti Alto 2024 का चार्मिंग लुक, 31kmpl माइलेज के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत और फीचर्स…

Maruti Alto 2024

मारुति ऑल्टो का आकर्षक लुक, 31kmpl माइलेज वाला दमदार इंजन, इस आर्टिकल में जानें कीमत और फीचर्स। नई मारुति ऑल्टो ने पिछले कई सालों से भारतीय बाजार में अपना दबदबा कायम रखा है। ऑटोमोबाइल सेक्टर में अगर किसी कंपनी ने सबसे ज्यादा गाड़ियां भेजी हैं तो वह मारुति है। कंपनी की यह ऑल्टो कार जो सबसे कम कीमत में अच्छा परफॉर्मेंस देती है।

New Maruti Suzuki Alto नये अवतार में मचायेगी भौकाल

जानकारी के लिए बता दें कि मारुति कंपनी की ओर से एक बड़ा अपडेट दिया गया है। जी हां, साल 2024 में कंपनी कार बाजार में चार नए वेरिएंट लॉन्च करने जा रही है, जिनमें से एक मारुति कंपनी की ऑल्टो कार है जिसने सालों से अपना दबदबा कायम रखा है। अपने शानदार लुक और प्रीमियम डिजाइन के साथ मारुति कंपनी की ऑल्टो कम कीमत में एक बार फिर बाजार में तहलका मचाने आ रही है।

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

मात्र 75000 में लॉन्च हुई Honda Shine 100 कातिल लुक , 80kmpl माइलेज…

New Maruti Suzuki Alto का दमदार इंजन

मारुति कंपनी जल्द ही बाजार में अपनी नई मारुति ऑल्टो लॉन्च करने जा रही है। जी हां, आपको बता दें कि यह इस गाड़ी में पहले से ही उपलब्ध है। इंजन की बात करें तो इसमें 796 सीसी का इंजन दिया गया है। इसके साथ ही यह गाड़ी तीन सिलेंडर के साथ आती है। जो 35.3 किलोवाट पावर और 69nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको 5 स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स और ऑटोमैटिक गियर बॉक्स देखने को मिलेगा। इसके साथ ही अगर लुक की बात करें तो इस गाड़ी का लुक काफी जबरदस्त होने वाला है।

New Maruti Suzuki Alto का शानदार माइलेज

मारुति कंपनी की ऑल्टो कार देश के बाहर लोकप्रिय है और माइलेज के मामले में जानी जाती है क्योंकि इस रेंज में अगर कोई कार सबसे ज्यादा माइलेज देती है तो वह मारुति कंपनी की ऑटो है। जी हां, इस कार में आपको 24 किलोमीटर का माइलेज मिलता है। साथ ही इस गाड़ी में आपको औसतन 31 प्लस सीएनजी मिलेगी।

New Maruti Suzuki Alto के ब्रांडेड फीचर्स

मारुति कंपनी जल्द ही अपनी पुरानी सुजुकी ऑल्टो जी के साथ भारतीय बाजार में वापसी कर रही है। आपको बता दें कि इस कार की बिक्री ऑल्टो जैसी ही होगी लेकिन इसमें कुछ नए फीचर्स जोड़े गए हैं जो देखने में काफी दिलचस्प हैं। . कार पसंद आने वाली है और इसके लुक में भी थोड़ा बदलाव किया गया है।

New Maruti Suzuki Alto की कीमत

मारुति कंपनी की नई ऑल्टो कार जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली है और आपको बता दें कि कंपनी ने अभी कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन देखा जाए तो एक पुरानी ऑटो कार की कीमत 4 लाख रुपये से शुरू होती है, यह कार की कीमत 525000 रुपये तक जाती है जिसमें अगर आप इंश्योरेंस और आरटीओ का खर्च जोड़ दें अगर ऑन-रोड कीमत की बात करें तो मारुति की टॉप मॉडल कार आपको लगभग 6 लाख रुपये में मिल जाती है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top