Maruti Swift के नए मॉडल को किया लोगों ने खूब पसंद, खरीदे , मात्र 2.89 लाख रुपए में लाए घर

Maruti Swift new

मारुति स्विफ्ट कार भारतीय बाजार में खूब बिकती है क्योंकि इसका माइलेज और परफॉर्मेंस इतना दमदार है कि इसके मुकाबले दूसरी कंपनियों की कारें फीकी पड़ जाती हैं।  एक तरफ जहां इसे प्रीमियम लुक दिया गया है वहीं दूसरी तरफ इसका आकर्षक डिजाइन भी बनाया गया है।  मारुति कंपनी अपने माइलेज और परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है, यही वजह है कि इसने सालों से भारतीय बाजार में अपना दबदबा कायम रखा है।

Maruti Swift new variant engine

मारुति कंपनी एक बार फिर तहलका मचाने के लिए बाजार में उतर आई है।  जी हां, आपने नई स्विफ्ट को फिर से लॉन्च किया है और इस गाड़ी में 6000 आरपीएम और 4400 आरपीएम पर 80.50 बीएचपी की अधिकतम पावर वाला 1197 सीसी का 4 सिलेंडर इंजन दिया गया है।  मारुति स्विफ्ट 100 आरपीएम पर 133 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।  मारुति स्विफ्ट में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है और मारुति स्विफ्ट गाड़ी आपको आसानी से 10 के आसपास का माइलेज देगी।

Maruti Swift price

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

अगर आप मारुति कंपनी की नई स्विफ्ट कार खरीदने की सोच रहे हैं तो इस कार की कीमत 5 लाख 99 हजार से 9 लाख के आसपास होगी, वहीं अगर आप इसे कम बजट में खरीदना चाहते हैं तो यह एक सुनहरा विकल्प है।  आप।  एक मौका हो सकता है क्योंकि भारतीय बाजार में इसकी काफी बिक्री सेकेंड हैंड हो रही है और आप सेकेंड हैंड बेचने वाले डीलर से संपर्क कर इस कार को 2 से 2.5 लाख रुपये के बीच आसानी से खरीद सकते हैं।

Maruti Swift second hand model 2011

कारवाले वेबसाइट पर मारुति सुजुकी का मारुति स्विफ्ट मॉडल, जो कि 2011 मॉडल है, बहुत अच्छी स्थिति में है और इसकी कीमत 2,90,000 रुपये है।  इस कार में पेट्रोल इंजन है और यह अब तक 65,544 किलोमीटर चल चुकी है।

Maruti Swift second hand model 2013

मारुति स्विफ्ट का 2013 मॉडल कारवाले वेबसाइट पर भी उपलब्ध है।  इसे आप 2.94 लाख रुपये में खरीद सकते हैं और यह एक पेट्रोल इंजन वाली कार है जो 71977 किलोमीटर चली है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top