3.50 लाख रुपये में इस मारुति कार को बनाएं अपना, 38kmpl माइलेज के साथ शानदार फीचर्स, जानें सारी डिटेल

Maruti Alto 800

3.50 लाख रुपये में इस मारुति कार को बनाएं अपना, 38kmpl माइलेज के साथ शानदार फीचर्स, जानें सारी डिटेल

Maruti Alto 800;- सुजुकी कंपनी की कार हर भारतीय के दिल पर राज करती है क्योंकि इस कार की परफॉर्मेंस दमदार है और अगर हम लोगों की बात करें या फिर कार की बात करें तो हर किसी के दिमाग में ऑटो कार का नाम जरूर आता है। , वह अब सुजुकी कंपनी एक बार फिर इस ऑल्टो 800 को नए लुक के साथ नए फीचर्स जोड़कर भारतीय बाजार में ला रही है। अगर आप भी ऑटो के दीवाने हैं या फिर करीब 20 हजार रुपये में कार खरीदने की सोच रहे हैं। 6 लाख. अगर आप रुचि रखते हैं तो यह कार आपके लिए बेहद शानदार है, जहां इसके लुक को लग्जरी लुक दिया गया है और इसके फीचर्स के सभी भारतीय दीवाने हो जाएंगे।

टोयोटा की लग्जरी लुक वाली एसयूवी देगी टाटा को टक्कर, बेजोड़ इंजन के साथ मिलेंगे स्टैंडर्ड फीचर्स, देखें कीमत

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

कीमत में कमी, फीचर्स में बढ़ोतरी

नई मारुति ऑल्टो 800 की शुरुआती शोरूम कीमत की बात करें तो इस कार को आप शोरूम में 3.50 लाख रुपये में खरीद सकते हैं, वहीं अगर इसके टॉप वेरिएंट की बात करें तो ऑल्टो कार को आप करीब 5.30 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। . लेकिन आपको बता दें कि नई ऑल्टो 800 जल्द ही लॉन्च होने वाली है और कंपनी इसे आपके पुराने ऑटो के मुकाबले कई बदलावों के साथ लॉन्च करने वाली है। Maruti Alto 800

जब हर कोई नई कार खरीदने के बारे में सोचता है तो सबसे पहले वह एक ऑल्टो कार खरीदता है, लेकिन आपको बता दें कि अब ऑल्टो कार ऑल्टो नहीं रही, बल्कि अब नई ऑल्टो एक लग्जरी कार बन गई है। नई मारुति ऑल्टो 800 में कई आधुनिक सुविधाएं शामिल हैं। हैं। इसमें 7 इंच का स्मार्टप्ले टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है, जो ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो को सपोर्ट करता है। इसमें 360-डिग्री कैमरा भी है, जो पार्किंग को आसान बनाता है। इसके अतिरिक्त, इसमें रिवर्स पार्किंग सेंसर, ड्राइवर और फ्रंट सह-यात्री एयरबैग, स्पीड अलर्ट सिस्टम, सीटबेल्ट रिमाइंडर, एबीएस और ईबीडी जैसी सुरक्षा सुविधाएं भी शामिल हैं।

ब्रांडेड फीचर्स और लग्जरी लुक के साथ आ गई Honda की सुपर पावरफुल SUV, Creta भी होगी फेल, जानें कीमत

पावरट्रेन बदलता है

नई मारुति ऑल्टो 800 में 800 सीसी का इंजन है, जो 47.5 हॉर्सपावर और 69 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह वाहन पांच मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ भी उपलब्ध है। प्रति लीटर में आप 38 किलोमीटर तक का माइलेज पा सकते हैं और यह कंपनी का दावा है। नई मारुति ऑल्टो 800 एक बेहतरीन बजट रेंज कार है। इसमें आधुनिक फीचर्स, सेफ्टी फीचर्स और अच्छा माइलेज है। यह कार उन लोगों के लिए अच्छा विकल्प है जो किफायती और सुविधाजनक कार की तलाश में हैं।

उदाहरण

नई मारुति ऑल्टो 800 में आपको 360-डिग्री कैमरा शामिल मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी ने नए फीचर्स भी दिए हैं जो आपको एक लग्जरी गाड़ी में देखने को मिलते हैं। इसके साथ ही इस गाड़ी में आपको 360 डिग्री कैमरा मिलता है जिसमें आप गाड़ी के आसपास के सभी सार्वजनिक पलों को देख सकते हैं। अगर आप गाड़ी पार्क कर रहे हैं तो भी आपको वहां कोई दिक्कत नहीं होगी क्योंकि कंपनी ने इसमें पूरी ताकत लगा दी है। विलासितापूर्ण सुविधाओं से भरपूर,

इस कार में शामिल अन्य आधुनिक विशेषताएं शामिल हैं:

ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट: यह सुविधा आपको कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम पर अपने स्मार्टफोन के ऐप्स और फ़ंक्शन तक पहुंचने की अनुमति देती है। रिवर्स पार्किंग सेंसर: यह सुविधा आपको कार को पीछे की ओर पार्क करते समय सुरक्षित रूप से पार्क करने की अनुमति देती है। ड्राइवर और फ्रंट को-पैसेंजर एयरबैग: यह सुविधा दुर्घटना की स्थिति में ड्राइवर और यात्री को सुरक्षित रखने में मदद करती है। स्पीड अलर्ट सिस्टम: यह सुविधा आपको निर्धारित गति सीमा से अधिक गति पर गाड़ी चलाने से रोकती है। सीटबेल्ट रिमाइंडर: यह सुविधा आपको और आपके यात्रियों को सीटबेल्ट पहनने की याद दिलाती है। एबीएस और ईबीडी: ये फीचर्स दुर्घटना की स्थिति में कार को नियंत्रित करने में मदद करते हैं।

नई मारुति ऑल्टो 800 एक शानदार बजट रेंज कार है जो उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो एक किफायती और सुविधाजनक कार की तलाश में हैं। इसमें आधुनिक फीचर्स, सेफ्टी फीचर्स और अच्छा माइलेज है।

Fortuner को मिट्टी में मिला देगी TATA की सबसे धाकड़ गाड़ी, किलर लुक के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत और फीचर्स

नोट:- अगर आप टैक्स खरीदने की सोच रहे हैं और नए ऑफर्स की जानकारी भी लेना चाहते हैं तो व्हाट्सएप ग्रुप का लिंक ऊपर दिया गया है। लिंक पर क्लिक करके आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जरूर जुड़ें। शामिल होने पर, आप भविष्य में उपलब्ध होने वाले सभी ऑफ़र के बारे में जानने वाले पहले व्यक्ति होंगे। धन्यवाद।

Creta को धूल चटाने नए अवतार में आई Maruti Baleno, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा शक्तिशाली इंजन, देखें कीमत

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top