बाइक्स का जमाना खत्म, अब 2 लाख रुपये में मिलेगी मारुति स्विफ्ट!

बाइक्स का जमाना खत्म, अब 2 लाख रुपये में मिलेगी मारुति स्विफ्ट!

मारुति स्विफ्ट: मारुति कंपनी ने कमाल कर दिया है, जहां कंपनी ने सालों से भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में अपना दबदबा कायम रखा है, वहीं अब मारुति मध्यम परिवारों के लिए लग्जरी विकल्प के तौर पर स्विफ्ट लेकर आई है। जी हां, हम बात कर रहे हैं काम की। मारुति स्विफ्ट न्यू एडिशन सबसे ज्यादा मेंटेनेंस कॉस्ट और माइलेज देने वाली कार है। 2024 में इस कार को लाकर कंपनी ने भारतीय बाजार में गर्मी ला दी है।

वैसे तो मारुति कंपनी अपनी परफॉर्मेंस के साथ-साथ माइलेज और प्रीमियम लुक के लिए जानी जाती है, लेकिन कंपनी एक बार फिर भारतीय बाजार में अपनी सबसे पुरानी मारुति स्विफ्ट कार लाकर धमाका करने जा रही है जिसमें आपको लग्जरी इंटीरियर भी मिलेगा। इस गाड़ी में जो प्रीमियम लुक दिया गया है, जहां पुरानी कार में कई गुना ज्यादा फीचर्स मिलते थे, वो अब इस गाड़ी में जोड़ दिया गया है। Maruti Swift:

आधी से भी कम कीमत पर मिलेगी मारुति स्विफ्ट!

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

अगर आप भी स्विफ्ट कार खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपके पास बजट नहीं है तो आपको बिल्कुल भी चिंता करने की जरूरत नहीं है। जी हां, अगर आप बाइक खरीदने जाते हैं और थोड़ी एक्सपोर्ट बाइक खरीदने के बारे में सोचते हैं। इसमें कम से कम 2 लाख रुपये लगते हैं, लेकिन अगर आपको बाइक की कीमत में सेकेंड हैंड मारुति स्विफ्ट कार मिल जाए तो यह सोने पर सुहागा जैसा कितना होगा, यह आप भी जानते हैं। यहां यह कार 1.5 लाख रुपये से लेकर 4 लाख रुपये तक में उपलब्ध है। अगर आप अपना पहला टैक्स खरीदना चाहते हैं तो सेकेंड हैंड विकल्प बहुत अच्छा रहेगा। कारों की खासियत यह है कि इनमें आपको आरामदायक और सुरक्षित सफर मिलता है। इस कारण आपको बाइक की जगह कार खरीदनी चाहिए।

कार खरीदने पर मिलेगी फ्री सर्विस

अगर आप मारुति ट्रू वैल्यू से मारुति स्विफ्ट खरीदना चाहते हैं तो यह आपको 2.34 लाख रुपये में मिल जाएगी। यह 2015 मॉडल की कार है जिसकी कंडीशन काफी अच्छी है। मारुति ट्रू वैल्यू आपको इस कार पर 6 महीने की वारंटी और तीन मुफ्त सेवाएं भी देगी। इसके अलावा यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिलेगी.

यहां मारुति स्विफ्ट सबसे सस्ती है

2015 मॉडल की मारुति स्विफ्ट भी टैक्स ऑफिस पर 2 लाख रुपये में उपलब्ध है। इस कार का काफी इस्तेमाल किया जा चुका है। लेकिन साइट के अनुसार इसकी स्थिति काफी अच्छी है। सफेद रंग में उपलब्ध नई मारुति स्विफ्ट जैसी कार खरीदकर आप 4 लाख रुपये बचा सकते हैं। इस साइट पर आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा भी मिलेगी। OLX पर भी कारों की कीमत काफी कम रखी गई है. यहां आपको बेहद सस्ते दाम पर अच्छी कारें मिल जाएंगी। इन अच्छी कारों में मारुति स्विफ्ट का 2013 मॉडल महज 1,55,000 रुपये में बेचा जा रहा है। यह अब तक 1.12 लाख किलोमीटर की दूरी तय कर चुका है। इसे इसके दूसरे मालिक ने बेचा है इसलिए इसकी कीमत 2 लाख रुपये से कम है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top