TVS Rider 125: अपने दिल की रानी को सिर्फ 80,000 रुपये में लाएं और देखें इसके दिल जीतने वाले फीचर्स।

TVS Rider 125

TVS Rider 125: अपने दिल की रानी को सिर्फ 80,000 रुपये में लाएं और देखें इसके दिल जीतने वाले फीचर्स

TVS Rider 125 ; आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि कंपनी की ओर से TVS RAIDER का एक नया मॉडल लॉन्च किया गया है क्योंकि इसमें आपको शानदार फीचर्स मिलते हैं। 125 सीसी कम्यूटर को एनटॉर्क सुपर स्क्वाड के समान पोशाक मिलने की संभावना है। एक बार फिर, मार्वल पात्रों पर केंद्रित कॉस्मेटिक बदलाव देखने की उम्मीद है। टीज़र तस्वीर से बहुत कम पता चलता है लेकिन मोटरसाइकिल पर लाल हाइलाइट्स दिखाई दे रहे हैं। जानिए इस गाड़ी की सारी खूबियां.

TVS Raider 125 Powerful इंजन और दमदार खास फीचर्स

कंपनी की तरफ से इस गाड़ी में आपको बेहतरीन इंजन सपोर्ट मिलता है। जानकारी के लिए बता दें कि TVS रेडर 125 में 124.8cc एयर और ऑयल कूल्ड 3V इंजन है, जो 7,500rpm पर 11.4bhp तक पावर पैदा करता है। आरपीएम पर 11.2Nm तक टॉर्क जेनरेट कर सकता है। 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस इस कम्यूटर बाइक में पावर और इको जैसे 2 राइडिंग मोड हैं जो बेहद प्रीमियम फील देते हैं, इसके साथ ही इसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स का सपोर्ट मिलता है।

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

भारतीय ग्राहकों की पसंद की बात करें तो टीवीएस रेडर की टॉप स्पीड 99 किमी प्रति घंटे तक है और 0-60 किमी प्रति घंटे की स्पीड तक पहुंचने में इसे केवल 5.9 सेकंड का समय लगता है। युवाओं को आकर्षित करने के लिए इस मोटरसाइकिल में कई खास फीचर्स दिए गए हैं। टीवीएस रेडर में टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और 5 एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप है। इस बाइक में स्प्लिट सीटों के साथ 17 इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं, जिन्हें देखकर आप काफी हैरान हो जाएंगे।

TVS RAIDER इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी में आपको ट्रिप मीटर, डिस्टेंस टू एमपी इंडिकेटर, साइड स्टैंड अलर्ट जैसे कई सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। TVS SmartXonnect ब्लूटूथ फ़ंक्शन भी देने जा रहा है जो टॉप वेरिएंट में होगा। इसमें फीचर्स के तौर पर कॉल और एसएमएस अलर्ट, नेविगेशन, डिजी लॉकर और कई ऐप आधारित फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस गाड़ी में आपको फ्यूल टैंक के पास चार्जिंग प्वाइंट का सपोर्ट भी मिलता है, जो एक बेहतरीन विकल्प होने वाला है।

TVS Raider 125 स्पेसिफिकेशन्स

टीवीएस रेडर: इस गाड़ी में आपको शानदार 124.8cc का एयर और ऑयल-कूल्ड 3V इंजन मिलता है, जो 7,500 आरपीएम पर 8.37kW की मैक्सिमम पावर और 6,000 आरपीएम पर 11.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस गाड़ी के मीडियम इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है, जिसके मुताबिक यह गाड़ी 5.9 सेकेंड में 0-60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।

TVS Raider 125 की कीमत

TVS RAIDER को कंपनी ने ऐसी कीमत पर लॉन्च किया है जहां हर वर्ग का व्यक्ति इसे खरीद सकता है। भारतीय लोगों की पसंद को ध्यान में रखते हुए यह भी तहर की एक स्पोर्ट्स बाइक है, जिसका लुक बेहद स्टाइलिश लगता है। इसकी शुरुआती कीमत 1,01,510 रुपये है। इसके साथ ही अगर टॉप वेरिएंट की कीमत की बात करें तो आप इसे 1,20,790 रुपये देकर घर ला सकते हैं। इस बाइक के 3 वेरिएंट हैं जिसमें आपको इस गाड़ी में 4 रंगों का शानदार विकल्प देखने को मिलता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top