कार खरीदने का है प्लान, यहां 3 लाख से भी कम में खरीदें Maruti WagonR

Maruti WagonR

Maruti WagonR

आज के आधुनिक युग में हर कोई कार लेने का सपना देखता है लेकिन बजट की कमी के कारण लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं और उनका सपना आधा अधूरा रह जाता है लेकिन अगर आपका यह सपना है तो आप इस सपने को पूरा कर सकते हैं। अगर यह अधूरी है तो आप कम बजट में कार खरीद पाएंगे। पूरी जानकारी के लिए आज का आर्टिकल अंत तक पढ़ें।

आज के समय में अगर हम ऑटो मोबाइल सेक्टर में सबसे ज्यादा माइलेज के साथ बिकने वाली कार की बात करें तो यह कार मारुति वैगनआर है। इस कार में कंपनी ने दमदार इंजन दिया है और साथ ही इसमें आकर्षक लोगों को ड्राइविंग भी दी है। अनुभव काफी अच्छा है और इतना ही नहीं कंपनी ने इसमें आधुनिक फीचर्स भी दिए हैं।

Maruti WagonR की कीमत इतनी ज्यादा

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

अगर इस कार की कीमत की बात करें तो बाजार में यह कार आपको 5.54 लाख रुपये से लेकर 7.42 लाख रुपये तक की कीमत में मिल जाएगी। हालाँकि, अगर आप यात्रा करते हैं तो आप इस कार को कम कीमत पर भी खरीदेंगे। आपको बता दें कि ऑनलाइन ऐसी कई वेबसाइट उपलब्ध हैं। कहां जा रही है बाइक का ये पुराना मॉडल.

Maruti Alto 2024 का चार्मिंग लुक, 31kmpl माइलेज के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत और फीचर्स…

Carwale पर बेस्ट डील

CarWale वेबसाइट मारुति वैगनआर के 1.0 VXI मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। यह एक पेट्रोल इंजन कार है और नोएडा में स्थित है। 45,000 किलोमीटर चल चुकी इस कार के लिए यहां 2.95 लाख रुपये की मांग की गई है। आपको बता दें कि यह 2014 मॉडल की कार है और इसे लंबे समय तक चलाया जा सकता है।

Maruti Suzuki Brezza का नया मॉडल लॉंच, 28 की माइलेज, दमदार फीचर….

3 लाख से भी कम में Maruti WagonR

मारुति वैगनआर का 2014 मॉडल कारवाले वेबसाइट पर बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार कानपुर में उपलब्ध करा दी गई है। 71,000 किमी माइलेज वाली इस कार की मांगी गई कीमत 2.75 लाख रुपये तय की गई है। यह भी आपको 4,949 रुपये की मासिक ईएमआई पर मिलेगा।

मात्र 75000 में लॉन्च हुई Honda Shine 100 कातिल लुक , 80kmpl माइलेज…

मारुति वैगनआर का 2014 मॉडल कारवाले वेबसाइट पर बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार कानपुर में उपलब्ध करा दी गई है। 71,000 किमी माइलेज वाली इस कार की मांगी गई कीमत 2.75 लाख रुपये तय की गई है। यह भी आपको 4,949 रुपये की मासिक ईएमआई पर मिलेगा।​

मात्र 15 हजार देकर मिल सकती है ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाली टीवीएस अपाचे आरटीआर 160, बस इतनी बनेगी मंथली EMI

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top