Alto 800 अब नए अवतार मे, अब मिलेंगे मजबूत इंजन के साथ एडवांस फीचर्स, देखें कीमत…

मारुति कंपनी ने सालों से भारतीय बाजार में अपना दबदबा कायम रखा है, खासकर अगर हम इसकी ऑल्टो कार और सबसे ज्यादा बिकने वाली कार कंपनी की बात करें तो वह मारुति है और इसमें भी ऑल्टो कार है लेकिन आपको बता दें कि मारुति कंपनी ने एक बार अपडेट किया है यह मारुति ऑल्टो 800 है। जी हां, आपको बता दें कि इसकी जगह नई मारुति ऑल्टो K10 लॉन्च की गई है जिसमें लग्जरी फीचर्स भी हैं। देखा जाए तो अब यह कम बजट में एक बेहतर कार है। यह लोगों को मिलने वाला है, तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से –

New Maruti Suzuki Alto K10 के दमदार फीचर्स

मारुति कंपनी ने अपनी ऑटो कार में पहले के मुकाबले काफी बदलाव किया है। अगर इसके फीचर्स की बात करें तो ग्राहक मारुति ऑल्टो K10 में मिलने वाले फीचर्स से काफी खुश हैं। दरअसल, नई मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 में आपको एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाला 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और कीलेस एंट्री और फ्रंट पावर विंडो जैसे स्मार्ट फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

New Maruti Suzuki Alto K10 का पावरफुल इंजन

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

नई मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 में दो पावरफुल इंजन विकल्प हैं, जिनमें पहला 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन है, जो 67 PS की पावर और 89 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस पेट्रोल इंजन के साथ आपको 5-स्पीड मैनुअल (स्टैंडर्ड) और एएमटी गियरबॉक्स (वैकल्पिक) भी मिलता है। दूसरे स्थान पर आपको सीएनजी मॉडल में 1-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है, जो 57 पीएस की पावर और 82.1 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

New Maruti Suzuki Alto K10 का धांसू माइलेज

वैसे तो मारुति कंपनी माइलेज के मामले में जानी जाती है और अगर ऑल्टो कार के माइलेज की बात करें तो सीएनजी में आपको करीब 34 किमी का माइलेज मिलेगा, वहीं अगर आप पेट्रोल वेट की कार खरीदते हैं तो इस कार में आपको करीब 34 किमी का माइलेज मिलेगा। किआ कार आराम से 25 के आसपास का माइलेज देगी। आपको बता दें कि यह कार दो वेरिएंट में बाजार में उतारी गई है जिसमें पेट्रोल इंजन और सीएनजी इंजन दिया जा रहा है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

New Maruti Suzuki Alto K10 की कीमत

आइए जानते हैं नई मारुति ऑल्टो K10 की कीमत कितनी होने वाली है, तो आपको बता दें कि अगर आप मन बना रहे हैं तो इस कार की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत के मुताबिक आप इसके निचले वेरिएंट को 4 रुपये में खरीद सकते हैं। लाख जबकि शीर्ष मॉडल। इसकी कीमत 6 लाख 25 हजार रुपये है जिसमें अलग-अलग ऑफर दिए जा रहे हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top