नए अवतार में टाइटन को मात देगी नई विटारा ब्रेज़ा, कम कीमत में होगी ग्रैंड एंट्री, देखें कीमत..

नए अवतार में टाइटन को मात देगी नई विटारा ब्रेज़ा, कम कीमत में होगी ग्रैंड एंट्री, देखें कीमत..

New  Vitara Breeza ; महिंद्रा और टाटा को मात देने के लिए मारुति कंपनी ने एक बार फिर अपनी विटारा ब्रीजा को नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ बाजार में लाकर तहलका मचा दिया है। हम आपको बता दें कि इस कार की देशभर में कोई कमी नहीं होगी। यह कार लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आती है।मारुति कंपनी ने अपनी नई मारुति विटारा ब्रीजा को दोबारा लॉन्च किया है। भारतीय बाजार में लोगों की मांग को देखते हुए नई मारुति सुजुकी विटारा ब्रीजा को फिर से प्रीमियम डिजाइन के साथ लाया गया है जिसमें दमदार इंजन, शानदार इंटीरियर और दमदार फीचर्स के साथ कंपनी ने इस कार में यह फीचर दिया है। तो आइये जानते हैं विस्तार से.

नई मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा के दमदार फीचर्स

नई मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा पहले से ही लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है, जैसे ही कंपनी ने इसमें नई तकनीक जोड़कर इसे लॉन्च किया है, यह कार और अधिक लोगों को पसंद आने लगी है, इसलिए वे फीचर्स का ध्यान रखते हैं। इसमें आपको ADAS सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग कैमरा, 6 एयरबैग, ट्यूबलेस टायर, मेटल अलॉय व्हील, पावर मिरर, पावर विंडो, डिजिटल कंट्रोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, फॉग लाइट, LED लाइट जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे। चिराग। हलोजन लैंप। पाए जाते हैं। New  Vitara Breeza ;

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

इसमें कंपनी की कार में डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, पावर स्टीयरिंग, स्टीयरिंग डिस्प्ले, 10.5 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम, एसएमएस अलर्ट, अलार्म, टाइमर क्लॉक और मोबाइल कनेक्टिविटी जैसे शानदार फीचर्स भी मिलते हैं।

नई मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा का दमदार इंजन

कंपनी ने नई मारुति सुजुकी विटारा ब्रीजा गाड़ी में पावरफुल इंजन दिया है और अपडेट के बाद इस कार में 1.5 लीटर चार सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 102 बीएचपी की अधिकतम पावर के साथ 137 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। .

नई मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा का शानदार माइलेज

आपको बता दें कि नई मारुति सुजुकी विटारा ब्रीजा आपको करीब 20 किलोमीटर का आरामदायक माइलेज देगी। वहीं ब्रीजा गाड़ी की टॉप स्पीड की बात करें तो कंपनी का कहना है कि ये गाड़ी 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से टॉप कर सकती है। स्पीड से दौड़ेंगे. New  Vitara Breeza ;

नई मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा की कीमत

आपको बता दें कि नई मारुति सुजुकी विटारा ब्रीजा को अपडेट के साथ दो वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसमें Zxi और Zxi+ शामिल हैं। कीमत की बात करें तो इस कार के Zxi वेरिएंट की कीमत 11.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) और Zxi+ वेरिएंट की कीमत 12.48 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक रखी गई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top