आज ही 1 लाख रुपये में घर ले जाएं ये टोयोटा मिनी फॉर्च्यूनर, देखें फीचर्स- ईएमआई प्लान!

आज ही 1 लाख रुपये में घर ले जाएं ये टोयोटा मिनी फॉर्च्यूनर, देखें फीचर्स- ईएमआई प्लान!

Toyota Urban Cruiser Hyryder ; टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर जिसे मिनी फॉर्च्यूनर के नाम से भी जाना जाता है, भारतीय बाजार में काफी पसंद की जाती है। इतना ही नहीं कंपनी ने इस गाड़ी में शानदार इंजन के साथ दमदार फीचर्स भी दिए हैं, इसके साथ ही ये गाड़ी लोटस माइलेज भी देती है, यही वजह है। कि लोगों को यह कार काफी पसंद आ रही है।

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर: इंजन

तो सबसे पहले बात करते हैं दमदार इंजन के साथ-साथ सभी फीचर्स के बारे में। आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको 1.5L K-Series पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा जो 103 bhp की पावर और 138 V. Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। इस इंजन का माइलेज 21.12 किमी/लीटर (मैनुअल) और 20.58 किमी/लीटर (ऑटोमैटिक) है। Toyota Urban Cruiser Hyryder

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

1.5L TNGA पेट्रोल इंजन: यह इंजन 105 bhp की पावर और 141 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी ने इस गाड़ी में यह इंजन ई-सीवीटी (इलेक्ट्रॉनिकली कंट्रोल्ड कंटीन्युअसली वेरिएबल ट्रांसमिशन) भी दिया है और देखा जाए तो यह बेहतरीन फीचर भी है। इस इंजन का माइलेज 27.97 किमी/लीटर है।

डिज़ाइन और लुक

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर का डिजाइन काफी शानदार है। इस एसयूवी का क्रेटा जैसा स्पोर्टी लुक है। इसमें एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेल लैंप और एलईडी टर्न इंडिकेटर्स दिए जाएंगे।

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर: विशेषताएं

7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, कनेक्टेड कार, टेक्नोलॉजी, सनरूफ, क्रूज़ कंट्रोल, 360-डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जिंग, एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस  Toyota Urban Cruiser Hyryder

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर की कीमत और ईएमआई योजना विवरण

अर्बन क्रूजर हाईराइडर की शुरुआती कीमत के बारे में जानते हैं तो सबसे पहले आपको बता दें कि अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो इसकी शुरुआती कीमत ₹10.48 लाख (एक्स-शोरूम) है। यह कार 5 वैरिएंट में उपलब्ध है।आप टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर को ₹1 लाख की डाउनपेमेंट और ₹10,949 की ईएमआई पर घर ले जा सकते हैं। इसके लिए आपको 6 साल के लिए लोन लेना होगा.

  •   डाउन पेमेंट: ₹1 लाख
  •   ऋण राशि: ₹10.86 लाख (एक्स-शोरूम)
  •   ब्याज दर: 9.8% प्रति वर्ष
  •   ऋण अवधि: 6 वर्ष
  •   मासिक ईएमआई: ₹10,949
  • इस फाइनेंस प्लान के तहत आपको ₹1 लाख का डाउन पेमेंट करना होगा और उसके
  • बाद 6 साल तक हर महीने ₹10,949 की ईएमआई देनी होगी।

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर का माइलेज

अर्बन क्रूजर हाईराइडर का माइलेज काफी अच्छा है। माइल्ड हाइब्रिड मॉडल 21.12 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज देता है, जबकि स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड मॉडल 27.97 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज देता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top