Splendor को छका देगी TVS Sport, कीमत एक स्मार्टफोन से भी कम, देखें खबर

TVS Sport

TVS Sport: नमस्कार दोस्तों अगर आप अभी कम बजट में अच्छी बाइक तलाश कर रहे हैं तो इस लेख से आपको सहायता जरूर मिलेगी जी हां वैसे देखा जाए तो एयरपोर्ट्स बाइक तो मार्केट में कतार लगी हुई है जिस्म की अलग-अलग कंपनी के बाइक एक रेंज में आ जाती है लेकिन इन सभी से हटके टीवीएस स्पोर्ट्स बाइक कि हम बात कर रहे हैं जो कम कीमत में ज्यादा माइलेज और तगड़ा लुक के साथ प्रीमियम डिजाइन में आप इस बाइक को ले सकते हैं तो आईए जानते हैं इस बाइक के फीचर और इसकी कीमत के बारे में विस्तार से.

TVS Sport बाइक की डिटेल्स

हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं. इसका नाम टीवीएस स्पोर्ट है। यह कंपनी की एक शानदार बाइक है। जो फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 109.7 सीसी इंजन के साथ आता है। इसमें लगा इंजन 8.29 Ps की मैक्सिमम पावर और 8.7 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। कंपनी ने इस बाइक में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया है। जो इसे काफी सुरक्षित बनाता है. कंपनी की यह एक शानदार बाइक है जो 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

मात्र 15 हजार देकर मिल सकती है ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाली टीवीएस अपाचे आरटीआर 160, बस इतनी बनेगी मंथली EMI

TVS Sport की कीमत

वैसे देखा जाए तो टीवीएस कंपनी कम बजट में अच्छी बाइक ग्राहकों को देती है वही बताते चले की टीवीएस स्पोर्ट्स बाइक अगर आप खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इसके लिए कीमत की बात की जाए तो 59,431 रुपये से लेकर 70,773 रुपये तक की कीमत पर खरीद सकते हैं। हालाँकि अगर आपका बजट इतना नहीं है. तो आप इसे एक बार ओल्ड टू व्हीलर ट्रेडिंग की वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। यह बाइक यहां काफी बेहतर कंडीशन में बेची जा रही है।

TVS Sport बाइक पर मिल रहे हैं बेहतरीन डील्स

ओएलएक्स वेबसाइट टीवीएस स्पोर्ट बाइक के 2017 मॉडल पर डील की पेशकश कर रही है।  70,000 किलोमीटर चली इस बाइक की कंडीशन अच्छी है और इसे यहां 24,000 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है।

मात्र 75000 में लॉन्च हुई Honda Shine 100 कातिल लुक , 80kmpl माइलेज…

टीवीएस स्पोर्ट बाइक के 2018 मॉडल पर आपको सबसे अच्छी डील मिल रही है।  यह बाइक 68,736 किलोमीटर तक चलाई गई है और इसका रखरखाव भी बहुत अच्छे से किया गया है।  इस बाइक की कीमत यहां 33,000 रुपये रखी गई है.

Maruti Alto 2024 का चार्मिंग लुक, 31kmpl माइलेज के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत और फीचर्स…

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top