1 लाख रुपये से कम में खरीदें 66 किमी/लीटर माइलेज वाली स्पोर्ट बाइक

1 लाख रुपये से कम में खरीदें 66 किमी/लीटर माइलेज वाली स्पोर्ट बाइक

Xtreme 125R ; मोटरसाइकिल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर! हीरो ने हाल ही में अपनी नई बाइक Xtreme 125R लॉन्च की है, जिसकी कीमत 1 लाख रुपये से भी कम है। लेकिन क्या ये वाकई कम बजट में बेहतरीन बाइक है? इसका असली मजा इसे खुद चलाकर ही लिया जा सकता है। आइए आज हम आपको बताते हैं Xtreme 125R की पहली सवारी का अनुभव:

यह धांसू स्पोर्टी बाइक 125cc सेगमेंट में तहलका मचाने के लिए तैयार है। इसका शार्प डिजाइन और दमदार लुक देखते ही आपका दिल पिघल जाएगा। साथ ही इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी शामिल हैं जो सफर को और भी मजेदार बना देंगे. अच्छी खबर यह है कि यह स्टॉर्म बाइक 20 फरवरी, 2024 से सभी हीरो डीलरशिप पर उपलब्ध होगी। तो आप किसका इंतजार कर रहे हैं, अभी बुक करें!

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

अब सिर्फ 10 हजार रुपये देकर खरीदें होंडा की ये धांसू बाइक, बेहतरीन माइलेज के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

हीरो एक्सट्रीम 125आर डिज़ाइन

हीरो एक्सट्रीम 125आर आकर्षक और स्पोर्टी डिजाइन के साथ आती है। इसमें भड़कीली लाइन्स और मस्कुलर लुक दिया गया है। फ्रंट में एंगुलर हेडलाइट यूनिट है, जो काफी आकर्षक लगती है। इसके अलावा इसमें LED लाइट्स का इस्तेमाल किया गया है, जो इसे और भी प्रीमियम लुक देता है। बाइक के किनारों पर शार्प जूते दिए गए हैं, जो इसे और भी स्पोर्टी बनाते हैं। पीछे की तरफ स्प्लिट सीट और शार्प टेल लैंप दिया गया है। कुल मिलाकर हीरो एक्सट्रीम 125आर का डिजाइन काफी आकर्षक और स्पोर्टी है, जो युवाओं को जरूर पसंद आएगा। Xtreme 125R

हीरो एक्सट्रीम 125आर की पहली राइड परफॉर्मेंस

हीरो एक्सट्रीम 125R 125cc एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है। यह इंजन 8,000 आरपीएम पर 11.5 bhp की पावर और 6,000 आरपीएम पर 10.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये आंकड़े कागज़ पर भले ही बहुत प्रभावशाली न दिखें, लेकिन हकीकत में ये इंजन सफर के दौरान काफी अच्छा प्रदर्शन करता है।

अच्छी बात यह है कि इसका इंजन काफी स्मूथ है और वाइब्रेशन भी कम है। यह बाइक शहर में बहुत आसानी से चलती है और ट्रैफिक में भी आसानी से चलती है। अगर आप हाईवे पर तेज रफ्तार से दौड़ना चाहते हैं तो यह बाइक आपको थोड़ा निराश कर सकती है। इसकी टॉप स्पीड करीब 90 किलोमीटर प्रति घंटा है।

माइलेज का मास्टर

हीरो का दावा है कि एक्सट्रीम 125R 66 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। हमारी टेस्ट राइड में हमें करीब 55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिला। यह आंकड़ा काफी अच्छा है और इस बाइक को रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए किफायती बनाता है। Xtreme 125R

महज 30 हजार रुपये की कीमत पर बिक रही है हीरो स्प्लेंडर, उठायें ये ऑफर

सुविधाओं का पूरा पैकेज

एक लाख से कम की रेंज में मिलने वाली बाइक में आपको इतने फीचर्स शायद ही देखने को मिलेंगे। इसमें आपको फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एलईडी हेडलाइट्स जैसे फीचर्स मिलते हैं। ये छोटी-छोटी बातें राइडिंग का मजा दोगुना कर देती हैं-

  1.   डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर स्पीड, फ्यूल लेवल, ओडोमीटर जैसी महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करता है।  कुछ वेरिएंट में गियर इंडिकेटर और टैकोमीटर भी उपलब्ध हैं।
  2.  मोबाइल चार्जिंग पोर्ट का मतलब है कि आप लंबी यात्रा पर भी अपना फोन चार्ज कर सकते हैं।  कुछ वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी है, जिससे आप कॉल और संगीत का आनंद ले सकते हैं।
  3. सिंगल-चैनल एबीएस या डुअल-चैनल एबीएस उत्कृष्ट सुरक्षा प्रदान करता है।
  4. आधुनिक एलईडी लाइटें: आगे और पीछे दोनों तरफ स्टाइलिश और चमकदार एलईडी लाइटें।
  5. अलॉय व्हील: हल्के और मजबूत अलॉय व्हील भी लुक को निखारते हैं।
  6.  ईंधन चेतावनी लैंप: पेट्रोल खत्म होने से पहले अलर्ट, इसलिए चिंता करने की कोई जरूरत नहीं!
  7.  सेल्फ स्टार्ट: एक बटन दबाएं और सवारी के लिए तैयार हो जाएं!

हीरो एक्सट्रीम 125आर की ऑन रोड कीमत

हीरो एक्सट्रीम 125R की एक्स-शोरूम कीमत 95,000 रुपये से 99,500 रुपये के बीच है, लेकिन असली मजा ऑन-रोड कीमत में है! इसमें कई अतिरिक्त खर्च शामिल हैं, Xtreme 125R

KTM भूल जाओ आ गया TVS Apache, चुलबुले फीचर्स और दमदार इंजन के साथ जाने कीमत

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top