Punch को पछाड़ देगी Maruti की धांसू गाडी, 40kmpl माइलेज और हाइब्रिड इंजन के साथ ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत

New Maruti Suzuki Swift

कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki कंपनी ने भारतीय बाजार और ऑटो सेक्टर में अपना खूब नाम कमाया है क्योंकि सुजुकी के माध्यम से आने वाली सभी गाड़ी प्रीमियम लोक के साथ-साथ दमदार इंजन के लिए जानी जाती है हाल ही के ताजा रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दें कि Maruti Suzuki Swift 2024 का नया वर्जन लॉन्च कर सकती है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि सुजुकी कंपनी के तरफ से ताजा रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि जापान में ऑटो शो के दौरान दौरान दिखाया है, भारत में लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है। इस धाकड़ स्विफ्ट में नए फीचर्स देखने को मिल जायेंगे।

New Maruti Suzuki Swift इसमें ब्रांडेड फीचर्स उपलब्ध होंगे

अगर हम आपको मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार के फीचर्स के बारे में बताएं तो मारुति सुजुकी स्विफ्ट में आपको वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, सुजुकी वॉयस कंट्रोल, ओवर-द-एयर अपडेट, स्मार्टप्ले मिलेगा।  फीचर्स और सेफ्टी पर नजर डालें तो प्रो+ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल, एबीएस, ईबीडी, एडीएएस जैसे ब्रांडेड फीचर्स, 6 एयरबैग शामिल होंगे।

हमारे WhatsApp Group मे जुड़े👉 Join Now

हमारे Telegram Group मे जुड़े👉 Join Now

Maruti Alto 2024 का चार्मिंग लुक, 31kmpl माइलेज के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत और फीचर्स…

New Maruti Suzuki Swift हाइब्रिड इंजन और तगड़ा माइलेज

अगर मारुति सुजुकी स्विफ्ट में इंजन की बात करें तो मारुति सुजुकी स्विफ्ट में हाइब्रिड इंजन देखने को मिल सकता है, इस इंजन के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।  मारुति स्विफ्ट हाइब्रिड को कंपनी ने 1.02 लीटर के पावरफुल हाइब्रिड इंजन के साथ लॉन्च किया है।  इस इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा जिसकी मदद से यह गाड़ी अब पहले से ज्यादा माइलेज दे सकेगी।  जानकारी के मुताबिक इसका माइलेज 40 Kmpl तक हो सकता है।

Maruti Suzuki Brezza का नया मॉडल लॉंच, 28 की माइलेज, दमदार फीचर….

New Maruti Suzuki Swift की अनुमानित कीमत

Maruti Suzuki Swift के प्राइस के बारे में आपको बताया जाये तो फ़िलहाल इसकी कीमत 5.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से लेकर 9.03 लाख रूपए (एक्स शोरूम) तक आती है कंपनी इसकी कीमत में कुछ बढोतरी कर सकती है. अभी इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

कार खरीदने का है प्लान, यहां 3 लाख से भी कम में खरीदें Maruti WagonR

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top